bharti singh arrested by NCB एनसिबि ने किया कॉमेडियन भारती सिंह कि किया गिरफ्तार चापेमारि म्र मिले 86.5 ग्राम गंजा

हिरासत मे है एक और ड्रग मफिया

Ncb  ने शनिवार के शाम  कोमेदडियन भारती सिंघ को किया गिरफ्तार. भारति सिंघ से लम्बे समय तक पुछ ताछ के बाद जांच एजेंसि ने शनिवार सुबह भारती सिंघ गिर्फतार कर लिया।

उनके पति के घर और उनके office पर छापा मारे जहा से गांजा भी बरामत हुआ। जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने छापेमारि के बाद बताया कि यह तलासी वॉलिवुड जगत मे ड्र्गस के कथित उपयोग की एंसिबी के तहत जाच के तहत लि गयी है।

कॉमेडीयन भारती कि गिरफ्तारि कि पुष्टि एंसिबी ने एक बयान जारि करके की है। जांच एनजी ने बतया कि एंसिबि ने भरती सिंघ के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापेमारि की थी।

भारती सिंघ के घर पर 86.5 ग्राम गंजा बरामत हुआ। भारति और उनके पति हर्ष harsh limbachiyaa ने ये स्विकार किया कि उन्होने गंजा का सेवन करते है।

bharti singh
  • Save

एनसिबि ने बॉलीवुड पर कसा सिकंजा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंघ राजपुत के मौत के बाद ड्र्ग्स एंगल सामने आने लगे और इसि माम्ले मे शनिवार 21/11/2020 के सुबह मे भारती सिंघ और उनके पति को ड्र्ग्स का सेवन करने के मामले मे किया गिरफ्तार्।

बता दे कि भारती सिघ कपिल शर्मा के शो, खत्ररो के खिलड़ी, और अन्य शो मे काम कर चुके है।

भारति सिंघ को गिरफ्तार करने से पहले   उनका मेडिकल टेस्ट किया गया। भारती सिंघ के पति हर्ष लिम्बाचिया से यह पता करवा रही है की यह कहा से लाते है ड्र्ग्स और कोन कोन है इस ममले मे।

bharti singh
  • Save

आपको बता दे की इंसे पहले दीपिका पादुकोण , सारा अलि खान, रकुल्प्रित सिंघ, और श्रद्धा कपुर इन मामलो मे फस चुके है।

देखना यह है कि  और किनके किनके नाम आते है।

1

नोट: यह जानकारि बहोत हि जल्दी टाइप किया गया है जिसके कारन कई गलतिया भी होंगे। साथ हि यह जानकारी न्यूज़ चैनेल से लिया गया है।

bharti singh
  • Save

Leave a Comment

Translate »
Share via
Copy link
Powered by Social Snap